अखिलेश यादव के बयान पर बोली JDU- समाजवादी पार्टी में कोई आंतरिक लोकतंत्र नहीं, एक परिवार विशेष का कब्जा

Friday, Oct 11, 2024-06:32 PM (IST)

पटना: समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बयान पर जनता दल (यूनाइटेड) के नेता राजीव रंजन प्रसाद ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि यह बयान आश्चर्यजनक है। आज अखिलेश यादव को देश को बताना चाहिए कि जयप्रकाश के कौन से मूल्य उन्हें प्रेरित करते हैं और क्या उन्होंने उनमें से किसी को अपनाया या उनकी पार्टी ने उन्हें अपनाया।

'समाजवादी पार्टी में कोई आंतरिक लोकतंत्र नहीं'
राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि समाजवादी पार्टी में कोई आंतरिक लोकतंत्र नहीं है। एक परिवार विशेष का कब्जा है...बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में उन जीवन मूल्यों को अपनाया है, हमारे यहां परिवारवाद की कोई गुंजाइश नहीं मिलेगी। केंद्र में हम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए के साथ हैं और बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए जेपी के जीवन मूल्यों के आधार पर काम कर रहा है तो फिर हमें रिश्ते तोड़ने की सलाह देने का क्या मतलब है?

अखिलेश ने नीतीश से की भाजपा से नाता तोड़ने की अपील
बता दें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से उनकी पार्टी का समर्थन वापस लेने का आग्रह करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा नीत सरकार ने समाजवादी विचारक जयप्रकाश नारायण को श्रद्धांजलि देने से ‘समाजवादियों' को रोक दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कुमार का राजनीतिक उदय जेपी के आंदोलन की देन है। समाजवादी पार्टी प्रमुख ने यह भी कहा कि अगर यह त्योहार का दिन न होता तो बांस के ब्रिगेड भी ‘समाजवादियों' को जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय केंद्र (जेपीएनआईसी) में जाने से नहीं रोक पाते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static