युवक ने 12 वर्षीय नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी

10/15/2022 2:54:52 PM

 

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर एक सनकी युवक ने 12 वर्षीय नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं नाबालिग के विरोध करने पर बहशी युवक ने उसको जान से मारने की धमकी दी।

घर की चारदीवारी फांदकर अंदर घुसा था युवक
जानकारी के मुताबिक, घटना भागलपुर जिले के मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की गुरुवार को घर में अकेली थी। इसी बीच भतोड़िया गांव निवासी मिथुन कुमार यादव लड़की के घर की चारदीवारी फांदकर अंदर घुस आया। इसके बाद उसने नाबालिग लड़की का मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं लड़की से यह बात किसी को नहीं बताने की धमकी दी और कहा कि अगर किसी को बताओगी तो जान से मार देंगे। घटना के बाद लड़की ने आपबीती अपने चाचा को बताई।

आरोपी युवक ने पंचायत के दौरान पंच को दी धमकी
वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद पंच ने पंचायत बुलाई। आरोपी युवक ने पंचायत के दौरान पंच को ही धमकी देनी शुरू कर दी। घटना के बाद पीड़िता और उसकी मां मधुसुदनपुर थाने पहुंची। पीड़िता को महिला थाने भेजा गया है ताकि उन्हें जल्द से जल्द न्याय मिल सकें।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि मधुसुदनपुर थानाध्यक्ष महेश कुमार ने कहा कि पीड़ित परिवार की शिकायत दर्ज कर ली गई है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए इलाके में छापेमारी की जा रही है। आरोपी अभी फरार चल रहा है।लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static