तेजस्वी ने बिहार के युवाओं को दी खुशखबरी, कहा- पुलिस विभाग में भर्ती की प्रक्रिया होगी तेज

9/11/2022 12:00:34 PM

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने राज्य के युवाओं को खुशखबरी देते हुए कहा कि पुलिस विभाग में भी अब भर्ती की प्रक्रिया तेज होगी। तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शनिवार को हुई कानून व्यवस्था समीक्षा बैठक के बाद कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य समेत अन्य विभागों के बाद अब पुलिस विभाग में भी नौकरियों की संख्या बढ़ाई जाएगी।

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार के युवाओं के लिए खुशखबरी है। अन्य विभागों के बाद अब पुलिस बल की संख्या बढ़ाने और भर्ती प्रक्रिया में तेजी आएगी। बिहार के युवाओं को भ्रमित कर दो साल बिगाड़ने वाली बीजेपी के पास नौकरी या रोजगार पर कोई एजेंडा और जवाब नहीं है। इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक के दौरान मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक समेत अन्य वरीय अधिकारियों को पुलिस पुलिस बल की संख्या बढ़ाने का निर्देश देते हुए कहा कि बिहार पुलिस में भर्ती प्रक्रिया में तेजी लाई जाए और पुलिस बल की संख्या बढ़ाई जाए। इसके साथ ही उन्होंने प्रशिक्षण क्षमता बढ़ाने और पुलिसकर्मियों को आधुनिक तरीके से ट्रेनिंग देने का भी निर्देश दिया।

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव के समय तेजस्वी प्रसाद यादव और उनकी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने वादा किया था कि महागठबंधन की सरकार बनने पर 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी। राजद के साथ सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी 15 अगस्त को राज्य में 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी और 10 लाख को रोजगार देने का ऐलान किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static