CM नीतीश पर छिटककर आए कुर्सी के टुकड़े के बाद सतापक्ष-विपक्ष ने कही ये बात

2/14/2023 11:46:40 AM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के औरंगाबाद जिले में समाधान यात्रा के दौरान उत्साह में नारेबाजी कर रहें कुछ बच्चे सीएम को देखने के लिए कुर्सी पर चढ़ गए थे। इसी स्थिति में कुर्सी का एक टुकड़ा उछलकर सीएम पर आ गया। वहीं इस पर राजद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि यह घोर निंदनीय है। हम इसकी निंदा करते है और जो ऐसा कृत किया है उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

यह भी पढ़ेंः- औरंगाबाद में यात्रा के दौरान उत्साहित दिखे लोग, CM पर छिटककर आया कुर्सी का टुकड़ा

मुख्यमंत्री का अब इकबाल खत्म होते जा रहा: भाजपा
प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री जो विकास कर रहे हैं उससे कुछ लोगों को जलन हो रही है। वहीं भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा है कि अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की लोकप्रियता का क्षरण हो रहा है। अब उनका इकबाल खत्म होते जा रहा हैं।

यह भी पढ़ेंः- सुशील मोदी ने भी आनंद मोहन की रिहाई की मांग की, सरकार से इसके लिए पहल करने का किया अनुरोध

ऐसा काम करने वाले गोडसे को मानने वाले लोगः कांग्रेस
वहीं इस मामले में कांग्रेस ने कहा कि ये गोडसे को मानने वाले लोग है, जो ऐसे काम कर रहे है। देश में गांधी के विचार चलेंगे गोडसे के नहीं। गौरतलब है कि  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को नीतीश कुमार औरंगाबाद में समाधान यात्रा पर थे। इसी बीच अचानक उनके ऊपर एक प्लास्टिक की कुर्सी का टुकड़ा छिटककर आ गया। वहीं बताया जा रहा है कि यह अति उत्साहित लोगों के द्वारा नारेबाजी की जा रही थी, तभी कुर्सी टूटने के कारण यह टुकड़ा  छिटककर आया था ना कि किसी को लक्षित किया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static