दरिंदों ने घर में घुसकर छात्रा के साथ किया गैंगरेप, आक्रोशित लोगों ने प्रशासन के खिलाफ किया हंगामा

10/15/2022 5:36:52 PM

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले से बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां पर दरिंदों ने छात्रा घर में घुसकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया हैं। वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया।

दरिंदों ने घर में घुसकर किया रेप
जानकारी के मुताबिक, मामला बेगूसराय जिले के नयागांव थाना इलाके का है। मामला 12 अक्टूबर का है। बताया जा रहा है कि 12 अक्टूबर की रात छात्रा अपने भाई के साथ सोई हुई थी। इसी बीच कुछ दरिंदें उनके घर आए और बारी-बारी रेप की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं दरिंदों ने जेनेरेटर चला दिया ताकि किसी को लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनाई न दें। मामला सामने तब आया जब पीड़ित छात्रा अगले दिन कोचिंग क्लास नही गई तो उसकी सहेंलियां उसके घर आ गई। इसके बाद पीड़िता ने अपनी सहेलियों को आपबीती सुनाई।

ग्रामीणों ने किया हंगामा
वहीं उन्होंने इसकी सूचना अपने शिक्षक को दी। इसके बाद सभी ग्रामीणों को इसकी सूचना मिल गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने एक आरोपी को गांव में पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों का है कि पुलिस का मामले लापरवाह रवैया है। नाराज होकर ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर लिया और जमकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ हंगामा किया।

पुलिस ने मामला किया दर्ज
इधर, पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static