12 किमी पैदल चलकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने पहले की धुनाई, फिर आधी रात पुरोहित को जगाकर करा दी शादी

3/14/2023 4:46:33 PM

बांका: कहते हैं कि प्यार इंसान को पागल कर देता है। प्यार का भूत जब सर पर चढ़ता है तो हम अपने प्रेमी या प्रेमिका से मिलने कितने भी किलोमीटर की दूरी तय कर सकते हैं। ऐसा ही मामला बिहार के बांका जिले से आया है जहां प्यार में पागल एक प्रेमी 12 किलोमीटर पैदल चलकर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंच गया जहां पहले ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई की और फिर प्रेमिका के साथ शादी करा दी।

ग्रामीणों ने आधी रात को कराई प्रेमी-प्रेमिका की शादी
मामला जिले के शंभूगंज प्रखंड अंतर्गत करंजा गांव का है। यहां एक प्रेमी 12 किलोमीटर पैदल चलकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। नहर किनारे चोरी- छिपे अंधेरे में मिल रहे प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने पकड़ लिया, जिसके बाद ग्रामीणों ने प्रेमी की जमकर पिटाई की। प्रेमी को पिटता देख प्रेमिका प्रेमी के सामने आ गई। रात भर हाइ वोल्टेज ड्रामे के बाद शिव मंदिर में दोनों के स्वजनों के समक्ष पंचायत लगी। इसके बाद आधी रात में घर में सो रहे पुरोहित को जगाकर शादी की तैयारी शुरू करा दी गई और शादी करा कर सुबह 9 बजे दोनों को विदा कर दिया गया। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो भी जमकर वायरल हो रही है। वहीं, दोनों की शादी के दौरान मंदिर में काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

इस तरह से हुआ था दोनों में प्यार
जानकारी के मुताबिक डोमो गांव के रहने वाले 22 वर्षीय नीतीश दास किसी टेंट हाउस और डीजे में काम करता था। वह करीब 1 साल पहले एक शादी समारोह में डीजे बजाने करंजा गांव आया था। वहां सुनैना नामक युवती से उसे प्यार हो गया और दोनों मोबाइल पर बातें करने लगे। प्यार का परवान दोनों के सिर पर चढ़ने लगा। इस दौरान दोनों कई बार मिले और एक- दूसरे के इश्क की गहराई में डूबते चले गए, जिसके बाद नीतीश 12 किलोमीटर पैदल चलकर सुनैना के गांव पहुंच गया। वहीं, पूरे गांव में इस शादी को लेकर चर्चा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static