प्राइवेट स्कूल के टीचर की हैवानियतः तीसरी क्लास के बच्चे को बेरहमी से पीटा, छात्र की मौत

9/29/2022 10:48:10 AM

गयाः बिहार के गया जिले से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर टीचर की पिटाई से तीसरी क्लास में पढ़ने वाले 6 साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की नाक से खून निकल रहा था। साथ ही उसकी यूनिफॉर्म भी फट गई थी। वहींं घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल के बाहर हंगामा किया।

PunjabKesari

स्कूल होस्टल में रहता था बच्चा
जानकारी के मुताबिक, घटना गया जिले के वजीरगंज- फतेहपुर रोड पर बड़ही बिगहा गांव के पास लिटिल लीडर्स पब्लिक स्कूल की है। बताया जा रहा है कि बच्चा स्कूल के होस्टल में ही रहता था। बच्चे का घर स्कूल से दूर होने के कारण उसे होस्टल में रखा गया था। बच्चे के दादा ने स्कूल पर बच्चे की हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि स्कूल के शिक्षक विकास कुमार सिंह ने उनके बच्चे विवेक कुमार के साथ मारपीट की और उसके बाद उसे स्कूल से बाहर निकाल दिया। इसके बाद स्कूल से कुछ दूरी पर विवेक घंटों तक पड़ा रहा।

वहीं हमारे गांव का एक व्यक्ति उस रास्ते से निकला तो उसने विवेक को सड़क किनारे अचेत पड़ा हुआ देखा। वह उसे उठा कर घर ले आया। इसके बाद फिर से बच्चे को स्कूल लेकर आए और वहीं से पुलिस स्टेशन लेकर गए। थानाध्यक्ष ने उन्हें पहले बच्चे का इलाज करने के लिए कहा, फिर बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां पर उसका प्राथमिक उपचार करके गया रेफर कर दिया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

पुलिस ने स्कूल प्रबंधक को किया गिरफ्तार
बता दें कि बच्चे की मौत के बाद ग्रामीणों ने स्कूल के बाहर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने स्कूल प्रबंधक विकास सिंह को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही स्कूल को भी बंद करवा दिया और सभी बच्चों को घर भेज दिया। स्कूल के सभी कर्मचारी फरार चल रहे हैं। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static