CM नीतीश से मदद मांगने वाले सोनू से TejPratap ने की बात, अपने अंडर काम करने का दिया ऑफर तो...

5/17/2022 5:35:55 PM

 

पटनाः बिहार में छठी कक्षा में पढ़ने वाले सोनू कुमार इन दिनों काफी चर्चा में हैं। दरअसल, 11 साल के सोनू कुमार ने हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पढ़ाई के लिए मदद मांगी थी, जिसका वीडियो सोशल मीडियो पर खूब वायरल हो रहा है। सोनू का वीडियो वायरल होने के बाद उसकी मदद के लिए कई लोग आगे आ रहे हैं। इसी बीच जहां एक तरफ एक्ट्रेस गौहर खान उसकी मदद के लिए आगे आई है, वहीं अब राजद नेता तेजप्रताप यादव ने भी सोनू से वीडियो कॉल पर बात की।

तेजप्रताप यादव ने सोनू की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि हम तुम्हारा स्कूल में एडमिशन करवा देंगे। उन्होंने कहा कि तुम बड़े होकर आईएएस बनकर मेरे अंडर काम करना लेकिन सोनू ने तुरंत कह दिया हम किसी के अंडर काम नहीं करेंगे। तेज प्रताप ने सोनू से कहा कि जब तुम बुलाओगे हम आ जाएंगे। सोनू ने तुरंत कहा कि अभी ही आ जाइए। इसके जवाब में तेजप्रताप ने मुस्कुराते हुए कहा कि अभी प्रोग्राम में जा रहे हैं। इस दौरान सोनू को तेज प्रताप ने जनशक्ति परिषद का सदस्य बनने को भी कहा।

बता दें कि हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी पत्नी की 16वीं पुण्यतिथि पर नालंदा स्थित कल्याण बिगहा नाम के गांव पहुंचे थे। इस दौरान सीएम उत्क्रमित मध्य विद्यालय कल्याण विगहा में जनसंवाद कार्यक्रम में लोगो की समस्याओं को सुन रहे थे। इस जनसंवाद में एक 11 साल का बच्चा सोनू कुमार भी पहुंच गया। छोटे से बच्चे ने शिक्षा की बदहाली और शराबबंदी पर सीएम नीतीश को अवगत करवाया। उसने कहा, 'प्रणाम सर, सुनिए ना, हमको पढ़ने के लिए हिम्मत दीजिए ना, गार्जियन नहीं पढ़ाते हैं।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static