Tejashwi Yadav: उन्नाव बस हादसे पर तेजस्वी यादव ने जताया दुख, बिहार सरकार से की ये मांग

7/10/2024 4:17:04 PM

पटनाः उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बेहटा मुजावर क्षेत्र में बुधवार को ट्रक और प्राइवेट बस की भिड़ंत में 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए। मरने वालों में सात लोग बिहार के हैं। वहीं, उन्नाव हादसे पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट "एक्स" पर लिखा, "उत्तर प्रदेश में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुए दुर्भाग्यपूर्ण बस हादसे में 20 से अधिक लोगों की असामयिक मृत्यु की दुखद खबर सुन मर्माहत हूं। हादसे में मृत लोगों के परिजनों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं। मृतकों में पलायन पीड़ा से प्रभावित अधिकांश गरीब परिवारों के सदस्य थे। हमारी बिहार सरकार से मांग है कि मृतकों के आश्रितों को 5 लाख रुपए राशि का अनुग्रह अनुदान दिया जाए।"

वहीं, एक और पोस्ट में तेजस्वी यादव ने लिखा, "बेगूसराय जिला अंतर्गत रतन चौक बीहट के समीप दुर्भाग्यपूर्ण सड़क हादसे में कार और टेम्पो की टक्कर में 5 लोगों की दुखद मृत्यु पर गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर से शोक संतप्त परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना है।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static