तेजस्वी ने नीतीश कुमार के 15 साल के कार्यकाल पर उठाए सवाल, कहा- बेरोजगारी का केंद्र बना बिहार

11/25/2021 10:51:06 AM

 

पटनाः बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल के 15 साल बेमिसाल पर कई सवाल खड़ा करते हुए कहा कि प्रदेश बेरोजगारी का केंद्र बना हुआ है।

तेजस्वी यादव ने बुधवार को राजद के प्रदेश कार्यालय में 11 फुट ऊंची लालटेन के राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के अनावरण करने के बाद समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि बेरोजगारी, विधि-व्यवस्था और शराबबंदी आज एक कठिन चुनौती बनी हुई है। विधानसभा में मुख्यमंत्री श्री कुमार से जितने भी उन्होंने सवाल पूछा है उसका उत्तर नहीं दिया गया।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिहार आज बेरोजगारी का केंद्र बन गया है लेकिन सरकार युवाओं को रोजगार दिलाने को लेकर गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार हत्याएं हो रही है और अब तो पत्रकारों को भी निशाना बनाया जा रहा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि किस बात का 15 साल बेमिसाल मनाया जा रहा है। पिछले 15 सालों में बिहार बेरोजगारी का केंद्र बन गया है। विधि-व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार कहते थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन भाजपा से हाथ नहीं मिलाएंगे।

प्रतिपक्ष के नेता ने कहा कि कुमार का यह 15 साल बेमिसाल है निश्चित तौर पर क्योंकि यह सब उनके लिए उपलब्धि के समान है। मात्र 15 दिनों में ही जहरीली शराब से 65 लोगों की मौत हो गई है लेकिन सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि पिछले एक वर्ष में 500 लोगों की हत्या हो चुकी है। यही है 15 साल बेमिसाल।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static