आखिक क्यूं नालंदा शराबकांड पर लालू परिवार ने नहीं बोला एक भी शब्द, न जताया अफसोस और न ही...

1/18/2022 8:52:31 PM

 

पटनाः बिहार में नालंदा शराबकांड पर लालू परिवार ने चुप्पी साधी हुई है। उन्होंने विधायक को भेजकर कोरम पूरा कर दिया है जबकि एनडीए के घटक दल ही इस घटना पर विरोध जता रहे हैं। ऐसे में क्या राजद और जदयू के बीच नजदीकियां बढ़ रहीं हैं जो कि इस घटना पर बयान देने से बचते हुए नजर आ रहे हैं।

नालंदा शराबकांड पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक शब्द भी नहीं बोला। उन्होंने न अफसोस जताया और न विरोध दर्ज करवाया। साथ ही उनके पिता एवं पूर्व मुख्यंमत्री लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी सहित सांसद मीसा भारती का भी कोई बयान नहीं आया। इतना ही नहीं राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का बयान भी नहीं आया। वहीं तेज प्रताप यादव और रोहिणी आचार्या ने इस पर बयान जरूर दिए हैं। बता दें कि जदयू के सहयोगी दल भाजपा के द्वारा नीतीश पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘‘नालंदा जिले में जहरीली शराब से 11 मौतें हो चुकी हैं। शुक्रवार को मुझसे जहरीली शराब पर जदयू के प्रदेश प्रवक्ता ने प्रश्न पूछा था। आज मेरा प्रश्न उस दल से है कि क्या इन 11 लोगों के पूरे परिवार को जेल भेजा जाएगा क्योंकि अगर कोई जाकर उनके यहां सांत्वना देता तो आपके लिए अपराध है।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static