"बड़ी मुश्किल है..खोया मेरा दिल..है" औरंगाबाद में गायक बने Tejashwi, अभिजीत के साथ मिलाए सुर से सुर

1/29/2023 12:07:31 PM

औरंगाबाद: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव(Tejashwi Yadav) औरंगाबाद जिले के देव में आयोजित सूर्य महोत्सव 2023 के उद्घाटन के अवसर पर हिन्दी फिल्मों के सुप्रसिद्ध गायक अभिजीत भट्टाचार्य जी के साथ सुर में सुर मिलाते नजर आए। वहीं इस कार्यक्रम में तेजस्वी यादव अतिथि के रूप में वहां पर पहुंचे थे। बरहाल, तेजस्वी यादव द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

वहीं यह गाना शाहरुख खान की फिल्म "अंजाम" का गाना बड़ी मुश्किल है…खोया मेरा दिल…’है, जोकि 1994 की फिल्म है। इस गाने को अभिजीत ने आवाज दी थी। बताया जा रहा है कि आयोजित सूर्य महोत्सव 2023 के  उद्घाटन के अवसर पर बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक अभिजीत भट्टाचार्य भी शामिल हुए थे। इसी बीच स्टेज पर अपनी प्रस्तुति दे रहे गायक अभिजीत ने तेजस्वी को माइक दिया और उनसे साथ-साथ गाने के लिए कहने लगे। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी यादव ने को इस गाने के पूरे बोल याद थे। वहीं इसका वीडियो तेजस्वी यादव ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

तेजस्वी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,"औरंगाबाद जिले के देव में आयोजित सूर्य महोत्सव, 2023 के उद्घाटन के अवसर पर हिन्दी फिल्मों के सुप्रसिद्ध गायक अभिजीत भट्टाचार्य जी ने आखिरकार सुर में सुर मिलाने पर मजबूर कर ही दिया।" 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static