अब Lalu Yadav और Rabri Devi के आवास पर रहेंगे तेजप्रताप, सामान लेकर पहुंचे 10 सर्कुलर रोड

4/27/2022 11:52:44 AM

 

पटनाः लंबे समय के बाद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अब अपनी मां पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ 10 सर्कुलर रोड पर ही रहेंगे। तेजप्रताप मंगलवार देर रात अपना सभी सामान लेकर 10 सर्कुलर रोड पहुंच गए हैं। वहीं तेजप्रताप का मानना है कि अब अपनी मां के साथ रहकर सभी विरोधियों के खिलाफ रची जा रही साजिश का पर्दाफाश करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक, तेज प्रताप यादव का मानना है कि उनके खिलाफ साजिश 10 सर्कुलर रोड से ही रची जा रही है। इसीलिए अब वो किसी साजिश का शिकार ना हो, इसके लिए अब वह अपनी मां के साथ ही रहेंगे। तेज प्रताप यादव का मानना है कि पार्टी के सीनियर नेता उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, तेजस्वी यादव के साथ राजनीतिक सलाहकार के रूप में रहने वाले संजय यादव, एमएलसी सुनील सिंह और प्रवक्ता शक्ति यादव सहित कई नेता शामिल हैं।

बता दें कि राबड़ी आवास पर 22 अप्रैल को दावत ए इफ्तार का आयोजन हुआ था, जिसमें तेज प्रताप यादव भी शामिल हुए थे। हालांकि तेज प्रताप यादव पर राबड़ी आवास में ही पार्टी कार्यकर्ता रामराज यादव की पिटाई का मामला सामने आया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static