शहाबुद्दीन के परिवार से मिलने सीवान जा रहे तेजप्रताप, इंतकाल से अब तक लालू परिवार ने बनाई थी दूरी

5/12/2021 6:36:37 PM

 

पटनाः बिहार के बाहुबली और राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत के 11 दिन बाद आज पहली बार राजद नेता तेजप्रताप यादव उनके परिवार से मिलने सीवान जा रहे हैं। कोरोना गाइडलाइन के चलते तेजप्रताप ने इसकी लिखित सूचना डीजीपी से लेकर सीवान के डीएम और एसपी को दे दी है, ताकि प्रोटोकॉल के हिसाब से सुरक्षा के इंतजाम हों।

दरअसल, शहाबुद्दीन की मौत के बाद पहली बार लालू यादव के परिवार का कोई सदस्य शहाबुद्दीन के परिजनों से मुलाकात करने जा रहा है। शहाबुद्दीन के इंतकाल के दिन से अब तक लालू परिवार के किसी भी सदस्य ने न तो दिल्ली और न ही प्रतापपुर जाकर मुलाकात की थी, जिस कारण शहाबुद्दीन के समर्थकों में लालू परिवार के इस रवैये को लेकर काफी नाराजगी दिखाई दी। लालू परिवार के इस रवैये के बाद राजद के कई बड़े मुस्लिम नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा तक भी दे दिया था।

बता दें कि कोरोना संक्रमित होने के बाद शहाबुद्दीन को दिल्ली के डीडीयू अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, तब से लेकर उनके निधन के दिन तक लालू परिवार का एक भी सदस्य शहाबुद्दीन का हाल जानने अस्पताल नहीं पहुंचा था। इतना ही नहीं शहाबुद्दीन के इंतकाल में भी लालू परिवार ने दूरी बनाई रखी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static