गुस्से में राबड़ी आवास से बाहर आए तेजप्रताप, तेजस्वी के सलाहकार पर लगाया रोकने का आरोप

8/20/2021 5:03:32 PM

 

पटनाः राजद में जारी घमासान के बीच आज पहली बार तेजप्रताप यादव अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को मिलने के लिए राबड़ी आवास पहुंचे। वहीं तेजप्रताप गुस्से में तेजस्वी से बिना मिले ही बाहर आ गए। उन्होंने तेजस्वी के सलाहकार पर रोकने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि संजय यादव मुझे रोकने वाला कौन है।

दरअसल, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने तेज प्रताप यादव के सहयोगी और राजद छात्र विंग के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव को उसके पद से हटा दिया। इसके बाद से जगदानंद सिंह और तेज प्रताप के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि वह (तेज प्रताप) नाराज थे। शायद उसे कोई गलतफहमी है। एक छोटी सी बात को बड़ा मामला बनाना चाहते हैं।

वहीं इस पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह (राजद बिहार अध्यक्ष जगदानंद सिंह) सोचते हैं कि यह उनकी पार्टी है। पार्टी संविधान का पालन नहीं किया गया, हमारे छात्र नेताओं को नोटिस क्यों नहीं जारी किया गया? "तेज प्रताप यादव कौन है, यह कहकर क्या वह हमें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे हैं? वे सिर्फ हमारी "कृष्ण-अर्जुन जोड़ी" को तोड़ना चाहते हैं।

बता दें कि पटना में राजद बिहार प्रमुख जगदानंद सिंह ने कहा कि वह संविधान (पार्टियों) को स्वीकार कर रहे हैं, इससे बेहतर क्या हो सकता है? प्रत्येक अनुशासित पार्टी कार्यकर्ता के लिए संविधान नियमों और दिशा-निर्देशों का एक समूह है। इसका उल्लंघन नहीं हो रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

static