तमिलनाडु के CM एम. के. स्टालिन ने दिया अश्वासन, कहा- सरकार और हमारे लोग हमारे प्रवासी भाइयों की रक्षा करेंगे

3/5/2023 1:39:34 PM

पटना: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने राज्य में सभी प्रवासी श्रमिकों के सुरक्षित होने का आश्वासन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दिया है। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को फोन कर यह आश्वस्त किया है कि बिहार के प्रवासी मजदूर पूरी तरह से सुरक्षित हैं। बिहार के मजदूरों को किसी तरह का नुकसान नहीं होगा। तमिलनाडु सरकार और हमारे लोग हमारे प्रवासी भाइयों की रक्षा करेंगे।

PunjabKesari

तमिलनाडु के CM के द्वारा कही गई मुख्य बातें-

* तमिलनाडु हमेशा आतिथ्य की भूमि रही है जो सभी प्रकार के लोगों का स्वागत करती है और उन्हें फलने-फूलने में मदद करती है।

* अन्य राज्यों से बड़ी संख्या में लोग तमिलनाडु आने का सबसे महत्वपूर्ण कारण हमारे राज्य द्वारा प्रदान किए जाने वाले प्रचुर अवसर और शांतिपूर्ण वातावरण हैं,

* कुछ लोग जिन्हें तमिलनाडु में व्याप्त शांति और सद्भाव को पचाना मुश्किल लगता है, वे तमिलनाडु सरकार और उसके लोगों को खराब रोशनी में पेश करने का प्रयास कर रहे हैं। वे सफल नहीं होंगे।

* दो समूहों के बीच व्यक्तिगत झड़पों के वीडियो और ऐसी घटनाएं जो तमिलनाडु से संबंधित नहीं हैं, सोशल मीडिया में यह दावा करते हुए प्रसारित की जा रही हैं कि ये तमिलनाडु में हो रही हैं।

* प्रवासी श्रमिकों पर हमले का फर्जी वीडियो जानबूझकर पोस्ट करने और राज्य में भय और दहशत फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी

* जो लोग इस तरह की अफवाहें फैलाने का सहारा लेते हैं, वे भारत की अखंडता के खिलाफ हैं। यह घोर निंदनीय है।

* तमिलनाडु में प्रवासी श्रमिकों को डरने की जरूरत नहीं है। अगर कोई आपको धमकी देता है तो हेल्पलाइन पर कॉल करें। तमिलनाडु सरकार और लोग आपकी रक्षा के लिए खड़े रहेंगे।

* मीडिया संगठनों, टेलीविजन चैनलों और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से अनुरोध करें कि वे जिम्मेदारी से कार्य करें और असत्यापित दावों को प्रकाशित न करें।

* मैंने बिहार के माननीय मुख्यमंत्री और मेरे आदरणीय भाई से भी बात की है। इस संबंध में श्री नीतीश कुमार ने उन्हें आश्वासन दिया है कि राज्य के विकास में मदद करने वाले सभी प्रवासी हमारे कार्यकर्ता हैं और हम उनके साथ कुछ भी अनहोनी नहीं होने देंगे.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

static