मुजफ्फरपुर में बेहोशी की हालत में मिले छात्र-छात्रा, लड़की ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान

4/29/2022 5:50:26 PM

 

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां बुधवार को लड़की और लड़की एक तालाब के किनारे बेहोशी की हालत में मिले। वहीं गुरुवार की रात इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई। उधर, लड़की की मां ने गैंगरेप की आशंका जताई है।

जानकारी के अनुसार, मामला सरैया थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बताया जा रहा है कि छात्रा मंगलवार की देर रात खाना खाने के बाद घर से बाहर निकल गई थी। लेकिन, सुबह तक घर नहीं लौटी। बुधवार की सुबह कुछ मछुआरों ने दोनों को तालाब किनारे बेहोशी की हालत में देखा। उन्होंने ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। इसके बाद दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं गुरुवार की रात एसकेएमसीएच में लड़की ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि लड़के की हालत में सुधार है। इसी बीच लड़की की मां गैंगरेप की आशंका जता रही हैं। उनका कहना है कि छात्रा के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान मिले हैं। साथ ही छात्रा की मां ने दोनों के जहर खाने की बात भी कही है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ सरैया राजेश शर्मा गांव पहुंचे। एसडीपीओ का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद पूरी स्थिति स्पष्ट होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static