मोदी का RJD पर तंज- जिनसे पार्टी नहीं संभल रही वे NDA को तोड़ महागठबंधन के विस्तार के सपने देख रहे

8/27/2021 10:49:44 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने बिहार में मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में जारी अंतकर्लह पर तंज कसते हुए कहा कि जिनसे पार्टी नहीं संभल रही है वह राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को तोड़ कर महागठबंधन के विस्तार के हसीन सपने देख रहे हैं।

सुशील मोदी ने गुरुवार को सोशल नेटवकिर्ंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि भाजपा और जदयू के बीच वर्ष 1996 से जारी गठबंधन बिहार में शांति, सछ्वाव और सामाजिक न्याय के साथ तेज विकास की राजनीतिक गारंटी सिद्ध हुआ। उन्होंने कहा कि इस मजबूत,स्वाभाविक और आजमाए हुए गठबंधन के कारण जिन लोगों को काम के बदले जमीन लिखवाने का मौका नहीं मिल रहा, वे सरकार को अस्थिर करना चाहते हैं। मोदी ने कहा कि एनडीए के घटक दलों में अक्सर कुछ मुद्दों पर मतभेद रहे, लेकिन इससे सरकार की स्थिरता और गवर्नेंस पर कोई असर नहीं पड़ा। उन्होंने कहा कि लोग भूले नहीं हैं कि जब बीच के चार साल भाजपा और जदयू अलग रहे, तब बिहार का विकास किस तरह बेपटरी हुआ और अराजकता बढने लगी थी।

भाजपा सांसद ने तंज कसते हुए कहा कि राजद के राजकुमार हस्तिनापुर पर पूरा नियंत्रण पाने या पांच गांव लेकर युद्धविराम करने के भीषण अन्तर्द्वद्व में पड़े हैं। जब पार्टी संभल नहीं रही है, तब कुछ लोग अटूट एनडीए को तोड़ कर महागठबंधन के विस्तार के हसीन सपने देख रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, 'दिल बहलाने को गालिब खयाल अच्छा है।' उन्होंने दावा किया कि एनडीए अटूट है और वर्तमान नीतीश सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static