Sushil Modi का दावा- इस साल नीतीश कुमार को छोड़नी पड़ेगी कुर्सी, NDA होगा मजबूत

1/2/2023 10:45:53 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने बिहार की जनता को नव वर्ष की बधाई दी और आशा प्रकट की कि वर्ष 2023 उथल-पुथल के बावजूद बड़े सकारात्मक बदलाव का साल होगा। सुशील मोदी ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि इस साल बिहार में नीतीश कुमार को कुर्सी छोड़नी पड़ेगी, महागठबंधन के कई लोग राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से जुड़ेंगे, शराबबंदी की समीक्षा करनी पड़ेगी और देश के नौ राज्यों के विधानसभा चुनावों में भाजपा फिर सरकार बनाएगी। 

"तेजस्वी को सत्ता सौंपने के लिए बाध्य होंगे नीतीश" 
भाजपा सांसद ने कहा कि समझौते के तहत लालू प्रसाद यादव अब मुख्यमंत्री की कुर्सी तेजस्वी यादव को सौंपने के लिए नीतीश कुमार को बाध्य करेंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने 2025 का विधानसभा चुनाव तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृृत्व में लड़ने की घोषणा से जदयू और महागठबंधन के भीतर जो बौखलाहट पैदा की, उसकी प्रतिक्रिया इसी साल देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि इस साल नीतीश कुमार को हाईकोर्ट के दबाव में तथाकथित पिछड़ा वर्ग आयोग की वह रिपोर्ट सार्वजनिक करनी पड़ेगी, जो आनन-फानन में मनमाने ढंग से तैयार कर रख ली गई है। 

"4 लाख लोगों का नया साल हो सकता है अच्छा" 
सुशील मोदी ने कहा कि सरकार जहरीली शराब से मौत की घटनाओं के दबाव में शराबबंदी लागू करने के तौर-तरीकों की समीक्षा के लिए बाध्य होगी। उन्होंने आशा प्रकट की कि भाजपा की मांग को स्वीकार कर नीतीश कुमार इस साल शराबबंदी से जुड़े वे मुकदमें वापस लेंगे, जिसके कारण चार लाख लोगों को जेल जाना पड़ा। इस एक फैसले से चार लाख लोगों का नया साल अच्छा हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static