कोरोना वैक्सीन पर शक पैदा करने वाले लोग भारत विरोधी टूलकिट का हिस्सा: सुशील मोदी

7/19/2021 6:57:18 PM

 

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगातेो हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन पर शक पैदा करने वाले लोग भारत विरोधी टूलकिट का हिस्सा हैं।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार दूसरी बार बड़े और कड़े फैसले लेने वाली मजबूत सरकार बनने से जिन विदेशी ताकतों की छाती फट रही है, वे हमारे देश में सक्रिय गैर सरकारी संगठन (एनजीओ), न्यूज पोटर्ल और मुख्यधारा के कुछ विपक्षी नेताओं की फंडिंग कर अराजकता, अस्थिरता और भ्रम फैलाने का हेट इंडिया कंपेन चला रहे हैं। भाजपा सांसद ने आगे कहा, 'सीएए, किसान आंदोलन और कोरोना महामारी के दौरान यह साफ हुआ कि कैसे सारी भारत-विरोधी शक्तियां अपने-अपने तरीके से एजेंडा चला रही हैं। ताजा मामला पोर्टल 'न्यूजक्लिक' का है, जिसने भारतीय वैक्सीन को घटिया बताने का अभियान चलाया। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में इस पोर्टल को विदेशों से 30 करोड़ रुपए की फंडिंग का पता चला।'

सुशील मोदी ने कहा, 'यदि राहुल गांधी, अखिलेश यादव, लालू प्रसाद और ममता बनर्जी खालिस्तानी फंडिंग वाले किसान आंदोलन का समर्थन करते हैं, भारत में विकसित कोरोना वैक्सीन पर संदेह पैदा करने वाले बयान देते हैं और दुनिया में सबसे तेज टीकाकरण अभियान चला कर 40 करोड़ डोज लगवाने के लिए कोरोना योद्धाओं की सराहना न कर देश का मनोबल गिरा रहे हैं तो क्या ये विपक्षी नेता भारत विरोधी अन्तरराष्ट्रीय टूलकिट का हिस्सा नहीं हैं।' भाजपा नेता ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने अब तक कोरोना टीका नहीं लिया और राजद के राजकुमारों ने जो टीका लिया वह स्पुतनिक-वी भारत में विकसित नहीं है। उन्होंने सवाल किया कि क्या ऐसा करने के पीछे कोई भारत विरोधी फंडिंग नहीं हो सकती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static