पप्पू यादव का बेटा बोला- नीतीश जी जितनी हिम्मत पिता को गिरफ्तार करने में दिखाई, काश उतना जोर...

5/12/2021 10:38:03 PM

 

पटनाः महामारी की इस गंभीर स्थिति के बीच कोरोना मरीजों के लिए मसीहा बने जाप अध्यक्ष पप्पू यादव को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। इस पर पप्पू यादव के बेटे सार्थक रंजन ने कहा कि नीतीश कुमार जी जितनी हिम्मत पिछले 12 घंटे में मेरे पिता को थाने में रखने में दिखाई है, काश इतना ज़ोर अस्पतालों की निगरानी में लगाया होता तो पप्पू यादव जी को घर से बाहर ही ना निकलना पड़ता।

पप्पू यादव के बेटे ने कहा कि मेरे पिता इस जानलेवा महामारी में अपनी जान जोखिम में डालकर दिन-रात बिहार के लोगों के साथ खड़े रहे। बिहार उनके साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि बदला और राजनीतिक खेल बाद में हो सकता है लेकिन निश्चित रूप से मेरे पिता के जीवन की कीमत पर नहीं। साथ ही उसने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी जितनी हिम्मत पिछले 12 घंटे में मेरे पिता को थाने में रखने में दिखाई है, काश इतना ज़ोर अस्पतालों की निगरानी में लगाया होता तो पप्पू यादव जी को घर से बाहर ही ना निकलना पड़ता। वहीं सार्थक रंजन ने कहा कि बिहार को इन राजनीतिक बदला लेने वाले खेलों से ज्यादा मेरे पिता की जरूरत है।

बता दें कि बिहार के एक भाजपा सांसद के सांसद निधि से खरीदे गए दर्जनों एंबुलेंस के कोरोना महामारी के बावजूद इस्तेमाल नहीं किए जाने को उजागर कर हाल ही में सुर्खियों में आए पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को मंगलवार को पुलिस ने महामारी अधिनियम और आपदा प्रबंधन अधिनियम उल्लंघन के मामले में हिरासत में ले लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static