2024 में विपक्षी एकता पर बोले नीतीश कुमार- ''बहुत लोगों के फोन आ रहे हैं'', मैं सब कुछ कर रहा हूं

8/12/2022 1:51:48 PM

 

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2024 में विपक्षी एकता पर कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर विपक्षी एकता में उनकी भूमिका के बारे में कहा, "हम सभी को एकजुट करना चाहेंगे। मैं सकारात्मक काम कर रहा हूं। मुझे बहुत सारे फोन आ रहे हैं, मैं सब कुछ कर रहा हूं। मैं करूंगा सब कुछ लेकिन पहले मैं यहां अपना काम करूंगा।"

बिहार के सीएम ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरियां के वादे पर कहा, "यह सही है। हम प्रयास कर रहे हैं और हम अपनी पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने जो कहा है वह सही है। इसके लिए सभी प्रयास किए जाएंगे।"

तेजस्वी के जेड+ सुरक्षा कवर के सवाल पर बोले नीतीश
वहीं भाजपा द्वारा डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के जेड+ सुरक्षा कवर के सवाल का भी नीतीश कुमार ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा को इसका विरोध क्यों करना चाहिए? वह डिप्टी सीएम हैं। उसे क्यों नहीं मिलना चाहिए? वे बकवास बोलते हैं, यह सब बेकार है।

पीएम चेहरे के रूप में देखे जाने के सवाल पर नीतीश ने कही ये बात
बता दें कि पीएम चेहरे के रूप में देखे जाने के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि "मैं हाथ जोड़कर कहता हूं, मेरे पास ऐसा कोई विचार नहीं है..मेरा काम सभी के लिए काम करना है। मैं यह देखने का प्रयास करूंगा कि सभी विपक्षी दल एक साथ काम करें। अगर वे करते हैं, तो अच्छा होगा .., ""


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static