पूर्व CM जीतनराम मांझी ने कहा- जनसेवा करने वाला हो मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार

2/20/2023 4:20:26 PM

गयाः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि जनसेवा करने वाला ही मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार होना चाहिए। जीतनराम मांझी ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उनका पुत्र संतोष मांझी राज्य के मुख्यमंत्री पद के लिए उचित उम्मीदवार हैं। उन्होंने कहा कि जनसेवा करने वाला ही मुख्यमंत्री बने, ना की मलाई चाटने वाला। उन्होंने कहा कि उनका बेटा बेरोजगार नहीं है, बल्कि पढ़ा-लिखा प्रोफ़ेसर है, जिसे प्रतिमाह ढाई लाख रुपए का वेतन मिलता हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि विधायक को तो मात्र डेढ़ लाख रुपए ही वेतन मिलता है, इसलिए उनका बेटा संतोष कुमार सुमन जन सेवा के लिए राजनीति के क्षेत्र में आया है न कि पैसा कमाने के लिए। इसी कारण वे अपने बेटे को मुख्यमंत्री का उचित उम्मीदवार मानते हैं। कुछ युवा उम्मीदवार ऐसे हैं, जिनका जात एकजुट है। इसलिए वे भी गरीब संपर्क यात्रा के दौरान अपनी जाति को एकजुट करने निकले हैं।

मांझी ने कहा कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हरेक फैसले के साथ हैं। नीतीश कुमार ने बिहार में विकास की गंगा बहाई है। सड़क, अस्पताल, स्कूल इत्यादि के हालात में क्रांतिकारी परिवर्तन हुए हैं। मालूम हो कि मांझी के बेटे संतोष कुमार सुमन बिहार सरकार में मंत्री के रूप में कार्य कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static