CM नीतीश बोले- जनता ने फिर सेवा का मौका दिया तो प्रत्येक बिंदु पर और बारीकी से करेंगे काम

8/13/2020 11:05:20 AM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पिछले पंद्रह वर्ष के विकास कार्य को देखने के बाद लोगों के मन में विकास की और इच्छा बढ़ी है, यदि फिर सेवा का मौका दिया तो प्रत्येक बिंदु पर और बारीकी से काम होंगे।

नीतीश ने बुधवार को एक, अणे मार्ग स्थित नेक संवाद से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पथ निर्माण विभाग की 5024 करोड़ रुपए की 217 योजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया। इसमें 508.98 करोड़ रुपए की गंडक नदी के बंगराघाट पर उच्चस्तरीय पुल तथा राजकीय राजमार्ग-78 बिहटा-सरमेरा के 68.50 किलोमीटर डुमरी सरमेरा खंड का निर्माण प्रमुख हैं।

मुख्यमंत्री ने इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि नई पीढ़ी को पिछले 15 वर्षों में किए गए कार्यों के बारे में बताना जरूरी है। उसके पूर्व जो कार्य हुए हैं उसके बारे में भी लोगों को बताया जाए। वर्ष 2005 के पूर्व जो भी सड़कें थीं उनकी तस्वीर, उनकी स्थिति लोगों को दिखाएं और वर्ष 2005 के बाद जितने भी पथों, पुलों के उन्नयन और निर्माण के कार्य हुए हैं उनकी तस्वीर भी लोगों को दिखाएं। पथ निर्माण विभाग के साथ-साथ सूचना एवं जनसंपर्क विभाग लोगों तक इसकी जानकारी उपलब्ध कराने का काम करें।

नीतीश ने कहा कि यह सच है कि पिछले 15 वर्षों के विकास कार्यों को देखने के बाद लोगों के मन में और विकास की इच्छा बढ़ी है, जो कि स्वाभाविक है। हमलोग जो भी घोषणा करते हैं, लोगों को वचन देते हैं, उसे पूर्ण करने का भरपूर प्रयास करते हैं। हमलोगों को अगर बिहार की जनता फिर से सेवा का मौका देगी तो उन्हें आश्वस्त करते हैं कि हरेक बिंदु पर और बारीकी से कार्य होंगे, लोगों की और ज्यादा विकास की इच्छाएं पूर्ण होंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static