मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उन्हें पिता की पुण्यतिथि के कार्यक्रम का निमंत्रण देना चाहता हूं: चिराग

9/12/2021 10:35:04 AM

 

पटनाः लोजपा (लोक जनशक्ति पार्टी) के नेता चिराग पासवान ने शनिवार को कहा कि वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर उन्हें अपने दिवंगत पिता रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में आमंत्रित करना चाहते हैं।

जमुई के सांसद चिराग ने संवाददाताओं से कहा कि वह ''आधी रात या कल तड़के भी'' मुख्यमंत्री से मिलने के लिए तैयार हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि कुमार उनके दिवंगत पिता के साथ सौहार्दपूर्ण संबंधों को देखते हुए समारोह में शिरकत करेंगे। पासवान ने कहा ,''मैं मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री से भी अपील करना चाहता हूं, कृपया आइए। आप मुझसे नाराज हो सकते हैं और आप चाहें तो मुझे आशीर्वाद न दें। लेकिन आप के मेरे पिता के साथ उत्कृष्ट संबंध थे, जो 5 दशक से अधिक समय के अपने राजनीतिक करियर के दौरान बिहार में सभी के मित्र रहे ।''

बता दें कि चिराग ने पिछले साल विधानसभा चुनाव से पहले कुमार के साथ संबंध तल्ख कर लिए थे। उन्होंने जदयू नेता कुमार को हराने का संकल्प लेकर अपनी पार्टी को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से अलग कर लिया था और कुमार पर अपने पिता रामविलास पासवान के साथ दुर्व्यवहार करने समेत कई आरोप लगाए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

static