तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार चाचा-भतीजी को मारी टक्कर...दोनों की दर्दनाक मौत, बाल-बाल बचा मासूम

3/9/2024 12:39:59 PM

भागलपुर: बिहार में तेज रफ्तार का कहर लगातार देखने को मिल रहा है। ताजा मामला भागलपुर जिले से सामने आया है, जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार चाचा-भतीजी की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

चाचा-भतीजी की मौत
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के नारायणपुर प्रखंड के भवानीपुर थाना के भगवानपुर पेट्रोल पंप के पास की है। मृतकों की पहचान ख़रीक प्रखंड के अठनिया निवासी गोरेलाल राय (35) और  उनकी भतीजी सिंपल कुमारी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गोरेलाल राय अपनी भतीजी सिंपल को मोटरसाइकिल से उसके ससुराल टिकरामपुर खगड़िया पहुंचने जा रहे थे तभी नारायणपुर प्रखंड के भवानीपुर थाना के भगवानपुर पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में चाचा-भतीजी की मौत हो गई, जबकि भतीजी की गोद से चार माह की मासूम बच्ची ठोकर लगने से छिटक कर दूर जा गिरी और उसकी जान बच गई।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static