मकर संक्रांति को लेकर बाजारों में बढ़ी भीड़, मुजफ्फरपुर में चलाया गया विशेष मास्क चेकिंग अभियान

1/13/2022 8:19:08 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में मकर संक्रांति को लेकर बाजारों में बढ़ती भीड़ और कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते जिला प्रशासन की ओर से तिन दिवसीय विशेष मास्क चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। हालांकि, इसके बाद भी सघन मास्क चेकिंग अभियान जारी रहेगा।

शहर में रेलवे स्टेशन, बैरिया बस स्टैंड, इम्लीचट्टी बस स्टैंड, मिठनपुरा, सातपुरा, अघोरिया बाजार, मोतीझील ओवरब्रिज, माड़ीपुर चौक और लक्ष्मी चौक समेत अन्य जगहों पर जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान मास्क नहीं पहनने वालों का चालान भी काटा गया। बिना मास्क वाले रास्ता बदल कर निकल गए। मास्क चेकिंग अभियान के लिए शहर में 20 जगहों को चिह्नित कर मजिस्ट्रेट की तैनाती कर दी गई है। साथ में पर्याप्त पुलिस बल भी दिया गया, ताकि विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न न हो।

एसडीओ पूर्वी ज्ञानप्रकाश के द्वारा जीरोमाइल से लेकर बाजार समिति तक विशेष मार्क्स चेकिंग अभियान चलाया गया। वहीं जिला खेल पदाधिकारी के द्वारा सरैयागंज टावर चौक पर अभियान चलाया गया। एसडीओ पूर्वी ज्ञान प्रकाश ने बताया कि ये अभियान अब लगातार चलेगा। जबतक लोग फिर से मास्क नहीं पहनना शुरू कर देते हैं। जिलाधिकारी प्रणब कुमार ने बताया कि शहरवासियों को मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए विशेष जागरूकता अभियान नगर निगम और कोविड रिस्पांस टीम के द्वारा चलाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static