बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,  पीपी ज्वेलर्स लूटकांड में छह अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

Thursday, Oct 24, 2024-09:10 AM (IST)

बेगूसराय: बेगूसराय के चर्चित पी पी ज्वेलर्स लूट कांड मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल, सोमवार (21 अक्टूबर) को अपराधियों ने पी पी ज्वेलर्स लूटकांड को घटना को अंजाम दिया था। अपराधियों द्वारा 40 लाख के गहनों की लूट की गई थी। वहीं, पुलिस ने इस लूटकांड में शामिल छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

मामले की जानकारी देते हुए बेगूसराय एसपी मनीष ने बताया है कि 6 की संख्या में पी पी ज्वेलर्स में अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। एसपी मनीष ने बताया कि लूट के दौरान दो अपराधी दुकान मालिक की गोलीबारी में घायल हो गए थे, जिन्हें उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया था। पूछताछ के आधार पर अन्य चार अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराधियों के पास से 2 देसी पिस्टल, 12 जिंदा कारतूस, 5 मोबाइल, 1 देसी कट्टा, 2 बाइक, 1 चाकू, 1 खोखा,1 प्लेट,1 डायरी को पुलिस ने बरामद किया है। आरोपियों की पहचान अभिषेक कुमार उर्फ चंदन झा, संजय कुमार झा उर्फ सोनू,  आनंद भारती,  छोटू कुंवर उर्फ छोटेलाल कुंवर, सौरभ कुमार झा एवं शम्मी कपूर के रूप में हुई है। बता दे की चार बदमाश बेगूसराय जिले के रहने वाला हैं जबकि दो बदमाशों में एक मुजफ्फरपुर और दूसरा दरभंगा का रहने वाला है।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। बता दें कि इस कांड में शामिल अभी भी कई अपराधी पुलिस के पकड़ से बाहर है। उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी पुलिस के द्वारा की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static