शराबबंदी को लेकर एक्शन मोड में बिहार पुलिस, बक्सर के सभी होटलों में एक साथ की छापेमारी

5/1/2022 5:58:49 PM

बक्सरः बिहार में शराबबंदी की समीक्षा और शराबबंदी कानून को सफल बनाने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा दिए गए टास्क के बाद बिहार पुलिस पूरी तरह से एक्शन मोड में नजर आ रही है। इसी कड़ी में शराब को लेकर बक्सर पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र व औद्योगिक थाना क्षेत्र में अलग-अलग टीमें बनाकर शहर के सभी होटलों में एक साथ छापेमारी की, जिसके बाद शहर में पूरी तरीके से हड़कंप मच गया।

एसपी डीएम के निर्देश पर अलग-अलग टीमों का गठन किया गया, जिसके बाद अलग-अलग लोकेशन में एक साथ कई होटलों में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान शहर के तमाम होटलों और लॉज के कमरों को खुलवाकर पुलिस ने जांच की। इस छापेमारी अभियान में पुलिस कर्मियों के साथ-साथ भारी संख्या में महिला पुलिसकर्मियों को भी लगाया गया था। वहीं नगर के हर चौक चौराहे पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी।

नशे के कारोबार के खिलाफ पुलिस को एक्शन में देख शराब माफियाओं और शराबियों के बीच हड़कंप का माहौल कायम हो गया है। माना जा रहा है कि पुलिस के इस कड़े तेवर के बाद इस नशे के कारोबार को ब्रेक लगेगा और शराब पीने वाले भी अपनी आदत से बाज आएंगे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो तय है कि शराब कारोबारी से लेकर शराबी तक पुलिस के जद में आएंगे। क्योंकि शराबबंदी मामले को लेकर पहले ही सरकार ने साफ तौर पर कह दिया है कि शराब के मामले में किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वह कितना भी बड़ा रसूखदार क्यों नहीं हो।

इस छापेमारी अभियान के दौरान टीम का नेतृत्व कर रहे बक्सर एसडीएम धीरेंद्र मिश्रा ने इस मामले में बताया कि वरीय अधिकारियों के निर्देश पर असामाजिक तत्वों में भय बना रहे तथा ईद को देखते हुए खासकर असामाजिक तत्व किसी प्रकार की व्यवधान उत्पन्न ना करें, वहीं रूटीन चेकिंग के तहत भी छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है, जो आगे भी चलता रहेगा। खासकर शराब मामले को लेकर जिला प्रशासन काफी गंभीर है और इसमें जिनकी भी संलिप्तता पाई जाएगी उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static