मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने पर बोले BJP सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल- जब वह सजायाफ्ता होंगे, तब फिर से जेल जाएंगे

Saturday, Aug 10, 2024-02:18 PM (IST)

पटना( अभिषेक कुमार सिंह): सुप्रीम कोर्ट से दिल्ली आबकारी नीति मामले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि कानूनी प्रक्रिया है, कोर्ट ने उन्हें बेल दिया है, उन्हें सजा मुक्त नहीं किया है। जब वह सजायाफ्ता होंगे, तब फिर से वह जेल के सलाखों के पीछे जाएंगे।

'संविधान हमारे लिए सर्वोपरि'
सिग्रीवाल ने कहा कि हमें तो यह लग रहा है कि ट्रायल तेज नहीं हुआ है, जिसकी वजह से उन्हें बेल मिला है, लेकिन उन्हें सजा होगा क्योंकि जिस तरह से उन्होंने शराब आबकारी नीति में घोटाला किया है। वह बख्शे नहीं जाएंगे। वहीं, दूसरी तरफ जनार्दन सिंह ने सुप्रीम कोर्ट के उस परामर्श को केंद्रीय कैबिनेट द्वारा नहीं माने जाने पर, जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने "एससी-एसटी के वर्गीकरण" की बात कही थी, उस पर कहा कि देश संविधान के तहत चलता है और संविधान हमारे लिए सर्वोपरि है। संविधान में जो भी प्रावधान किया गया हो, जिस भी जाति, जिस भी धर्म के लिए, वह संविधान हमारे लिए सर्वोपरि है, उसको हम भी मानते हैं और हमारी सरकार भी मानती है।

वक्फ बोर्ड संशोधन बिल पर जनता दल यूनाइटेड दो फाड़ है। इस पर बीजेपी सांसद ने कहा कि लोकसभा में इसे ज्वाइंट पार्लियामेंट्री कमेटी को भेज दिया है, जिसमें हमारे मुस्लिम भाई भी सदस्य हैं, अब वही इस पर फैसला करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static