Bhagalpur Bridge Collapse: "कैसे इंजीनियर हैं मुख्यमंत्री जी", Shravan Kumar ने BJP को दिया करारा जवाब

6/7/2023 4:30:43 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): खगड़िया-अगुवानी-सुल्तानगंज निर्माणाधीन पुल के गिरने पर बिहार की सियासत कम होने का नाम नहीं ले रही। एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी बार-बार कह रही है कि बिहार के मुखिया नीतीश कुमार इंजीनियर हैं और उनके इंजीनियर होने का क्या फायदा जब पुल ही गिर जा रहा है। ऐसे मुख्यमंत्री को तो हम मेमोरी लॉस मुख्यमंत्री कहते हैं। वहीं इसका जवाब देते हुए बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री के बारे में भारतीय जनता पार्टी के बयान वीरों का क्या कहना है।

"जो रेल दुर्घटना उड़ीसा में हुई है, वह सबसे भयावह"
मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि अब तक के इतिहास में जो रेल दुर्घटना उड़ीसा के बालासोर में हुई है, वह सबसे भयावह और दर्दनाक है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोग ही कहते हैं कि देश की बागडोर प्रधानमंत्री के हाथों में सुरक्षित है और जब भारतीय रेल ही उनके शासनकाल में सुरक्षित नहीं है तब वह क्या कहेंगे? वही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा हज यात्रियों को बधाई दिए जाने पर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जिस तरह से सवाल उठाए जा रहे हैं। उसका भी जवाब देते हुए बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि हमारे दिलों में  सभी धर्म के लिए एक समान श्रद्धा है। चाहे वह हिंदू धर्म को मानने वाले लोग हैं, जो मंदिरों में जाकर पूजा करते हैं  या फिर मस्जिदों में जाकर इबादत करते हैं।

"हमारे दिलों में एक समान राय और एक समान श्रद्धा"
ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि गुरुद्वारों और गिरजा घर में भी जाकर पूजा अर्चना करने वालों के लिए हमारे दिलों में एक समान राय और एक समान श्रद्धा है। हमारी पार्टी में वैसे लोग नहीं है, जो कहते कुछ और हैं और करते कुछ और हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static