​''बिहारी-गुजराती'' करने का प्रयास जो तेजस्वी यादव कर रहे हैं, वे इस बार भी हो जाएंगे शून्य: शाहनवाज हुसैन

5/26/2024 6:29:33 PM

दिल्ली/पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के 'बिहारी-गुजराती' वाले बयान पर भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ये 'बिहारी-गुजराती' करने का प्रयास जो तेजस्वी यादव कर रहे हैं, वे इस बार भी शून्य हो जाएंगे।

'...इस बार 40 की 40 सीटें पीएम मोदी को देंगे'
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि तेजस्वी यादव भूल जाते हैं कि हम सभी बिहार के लोग पीएम मोदी को बहुत प्यार करते हैं... इस बार 40 की 40 सीटें पीएम मोदी को देंगे। ये 'बिहारी-गुजराती' करने का प्रयास जो तेजस्वी यादव कर रहे हैं, वे इस बार भी शून्य हो जाएंगे। बता दें कि तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहारी गुजराती से डरता नहीं है। यह झारखंड और दिल्ली नहीं है, एक बार हाथ लगाकर तो दिखाइए। बिहारी किसी से डरता नहीं है, हमारे भगवान कृष्ण का जन्म ही जेल में हुआ है। एक 75 साल के बुजुर्ग एक 34 साल के नौजवान को धमकी दे रहे हैं कि हमें चुनाव हराओगे तो हम तुम्हें जेल भेज देंगे...जनता फैसला करेगी।

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की आसन्न हार से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी डरे हुए हैं, यही वजह है कि वह परोक्ष रूप से धमकियां दे रहे हैं। उन्होंने भ्रष्टाचार के मामलों में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा गिरफ्तार किए गए झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जैसे नेताओं का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री को यह भी याद दिलाया कि "बिहार, झारखंड या दिल्ली नहीं है। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने राज्य में एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी के भाषण के संबंध में यह टिप्पणी की थी।​ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static