भागलपुर समाहरणालय पर कोरोना का साया, चपरासी बोला- ऐसा ही रहा तो मैं भी बन जाऊंगा DM

7/15/2020 11:09:37 AM

 

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले में कोरोना का प्रकोप काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। जिले के जिलाधिकारी सहित कई प्रशासनिक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इनके प्रभार जिन अधिकारियों को सौंपे गए, वो भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं इस पर समाहरणालय के चपरासी ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया है।

भागलपुर के डीएम कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद एडीएम को जिले की कमान सौंपी गई। उन्हें प्रभार सौंपने के बाद स्वयं एडीएम भी कोरोना पॉजिटिव हो गए। एडीएम के संक्रमित पाए जाने के बाद डीएम का प्रभार डीपीआरओ को दिया गया। उनके संपर्क में आने से डीपीआरओ में भी कोरोना की पुष्टि हो गई। इसके बाद डीएम का प्रभार डीडीसी को दिया गया। डीडीसी को प्रभार सौंपने के बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं इस पर समाहरणालय के चपरासी ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ऐसा ही चलता रहा तो महीने भर में मैं भी डीएम बन ही जाऊंगा।

बता दें कि जिलाधिकारी के संपर्क में आने वाले सभी अधिकारी और उनके परिवार वालों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। वहीं प्रभारी डीएम, डीडीसी, डीपीएम, डीएम के पुत्र, अनुमंडल अस्पताल नवगछिया के हेल्थ मैनेजर, जिले के 38 वर्षीय मीडियाकर्मी और उनकी 30 वर्षीय पत्नी भी पॉजिटिव पाई गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static