पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, चार पिस्तौल के साथ 7 अपराधी गिरफ्तार

12/25/2020 2:55:03 PM

मोतिहारीः बिहार के पूर्वी चंपारण जिला में बुधवार शाम को पुलिस ने सात अपराधियों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से हथियार एवं गोला-बारूद बरामद किए। पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी हरसिद्धि थाना अंतर्गत सेमराहा-हरसिद्धि मार्ग पर एक तटबंध के पास से की।

पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने गुरुवार को बताया कि पूछताछ के दौरान इन अपराधियों ने विभिन्न सामानों से लदे वाहनों को लूटने की बात कबूल की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इन अपराधियों के पास से चार देसी पिस्तौल, 11 कारतूस, एक चाकू, एक ट्रक, एक सूमो वाहन, एक कार और इन वाहनों पर लदे 58 लाख रुपए का सामान और लोगों को अचेत करने की कुछ दवाएं जब्त की है।

नवीन चंद्र ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान पूर्वी चंपारण जिला निवासी राजू कुशवाहा, रामधनी सहनी, रामचेला राय, प्रकाश कुमार, संदीप कुमार और देवेंद्र यादव तथा हरियाणा के जींद थाना क्षेत्र निवासी धर्मवीर सिंह के रूप में की गई है। उन्होंने कहा कि अपराधियों ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि उन्होंने 18 दिसंबर को हरसिद्धि पुलिस थाना क्षेत्र में एक सामान लदे ट्रक को लूट लिया था और नशे का इंजेक्शन लगाने के बाद चालक और खलासी को सड़क किनारे फेंक दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसी तरह इन अपराधियों ने 16 दिसंबर को पश्चिम चंपारण जिले में अंडा लदा एक पिक अप वैन को लूट लिया था और चालक और खलासी को इंजेक्शन लगाने के बाद सड़क किनारे फेंक दिया। उन्होंने कहा कि इन अपराधियों ने 27 नवंबर को बेतिया-मोतिहारी मार्ग पर लकड़ी से लदे ट्रक को भी लूट लिया था जो पूर्वी चंपारण जिले के घोड़ासहन थाना अंतर्गत एक जगह से बरामद किया गया था। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इन आरोपियों ने उत्तर प्रदेश के कानपुर में पहले भी एक समान लदे ट्रक को लूटा था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

static