सुपौल में वरिष्ठ पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या, फैक्ट्री के कमरे से मिली लाश, आरोपी फरार

9/25/2022 4:14:36 PM

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले से एक घटना सामने आ रही है, जहां पर वरिष्ठ पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है।

घटना राघोपुर थाना क्षेत्र के राधनागर गांव की है, जहां पर स्थित अंडा फैक्ट्री के मालिक पत्रकार महाशंकर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप फैक्ट्री में काम करने वाले एक दंपत्ति पर लगा है। हत्या के बाद दंपत्ति मौके से फरार हो गए हैं।

इस घटना की जानकारी देते हुए फैक्ट्री में कार्यरत कर्मी रामू सादा ने बताया कि वह फैक्ट्री में दिन भर काम करता है और रात में अपने घर चला जाता है। इस दौरान फैक्ट्री में परमानेंट स्टाफ के रूप में छपरा निवासी गुड्डू और उसकी पत्नी सविता रहती थी। लेकिन शनिवार को अररिया जिले के नरपतगंज से अंडा व्यापारी अंडे लेने फैक्ट्री पहुंचा तो कार्यालय में ताला लगा हुआ था। उसने कार्यालय के बाहर खून के निशान को देखा। उसके बाद उन्होंने सीढ़ी से चढ़कर कार्यालय के अंदर खिड़की से देखा तो फैक्ट्री के मालिक महाशंकर पाठक खून से लथपथ कार्यालय के जमीन पर पड़े थे।

वहीं इसकी सूचना कर्मचारी ने आसपास के लोगों को दी, जिसके बाद लोगों ने फैक्ट्री का ताला तोड़कर महाशंकर पाठक को बाहर निकाला। साथ ही उन्हें इलाज के लिए राघोपुर रेफरल अस्पताल ले गए। अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने जख्मी की हालत नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया, लेकिन नेपाल के विराटनगर जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

बता दें कि मजदूरों पर अंडा चोरी कर बेचने का आरोप भी था, जिस कारण महाशंकर ने उन्हें फटकार भी लगाई थी। घटना के बाद दंपत्ति मौके से फरार हो गए है और मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static