पश्चिम चंपारण में चर्चित किशोरी हत्याकांड का दूसरा अभियुक्त झूलन खा गिरफ्तार

3/26/2021 7:18:20 PM

बगहा: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में सेमरा थाना क्षेत्र में चर्चित किशोरी हत्याकांड मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। बगहा के पुलिस अधीक्षक किरण कुमार जाधव ने यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि चर्चित किशोरी हत्याकांड के सिलसिले में रामनगर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अर्जुन लाल के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने वैज्ञानिक अनुसंधान के तहत दुष्कर्म और हत्याकांड में शामिल दूसरे अभियुक्त सनाउल्लाह खा उर्फ झूलन खा को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सनाउल्लाह खा बगहा नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 26 गोड़ियापट्टी मुहल्ले का रहने वाला है और उसने उक्त कांड में अपनी संलिप्तता होने की स्वीकारोक्ति भी की है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बरामद किए गए मोबाइल के कॉल डिटेल्स के आधार पर वैज्ञानिक अनुसंधान करने के बाद दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी की गई है। इस मामले में मुख्य आरोपी ऑटो चालक राजू बैठा को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।       

गौरतलब है कि 14 मार्च को बिहार मिलिट्री पुलिस की परीक्षा देकर घर लौटने के दौरान चिउताहा थाना क्षेत्र के कदमहवा गांव निवासी किशोरी के साथ ऑटो चालक राजू बैठा ने दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी थी और साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव पर तेजाब फेंक दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

static