बिहार के विकास में सीएम नीतीश एवं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सक्षम नहीं- संजय जायसवाल

11/27/2022 4:53:27 PM

पटनाः भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार के विकास में मुख्यमंत्री जी और उपमुख्यमंत्री जी सक्षम नहीं हैं।

संजय जायसवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने आज ही 2600 किमी. पीएमजीएसवाई फेज थ्री योजना की मंजूरी दी हैं और उपमुख्यमंत्री जी कह रहे है कि केंद्र पैसा नहीं दे रहा है। साथ ही कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी को हिसाब देना चाहिए कि उनकी कितनी योजनाएं मुख्यमंत्री के नाम पर चलती हैं,जिसकी राशि केंद्र द्वारा दी जाती है। उन्होंने कहा कि बिहार के विकास में मुख्यमंत्री जी और उपमुख्यमंत्री जी सक्षम नहीं हैं और आज यह बहाना कर रहे है कि 2 महीने के भीतर ही केंद्र से बिहार को पैसा मिलना बंद हो गया।

वहीं जायसवाल ने कहा कि पहले भी बिहार में जो भी विकास हुआ है, वह केंद्र सरकार के पैसे से हुआ हैं और भविष्य में भी ही होगा, लेकिन अगर मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री स्वयं दिलचस्पी नहीं लेंगे तो विकास की बात झूठी हो जाएगी। उन्होंने कहा कि 2025 में बिहार में भाजपा की सरकार बनेगी और बिहार भी उत्तर प्रदेश के जैसा ही अपराध मुक्त और औद्योगिक विकास से युक्त होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static