​"अपराधियों को छिपा कर रखने वाली पार्टी राजद", तेजस्वी को सम्राट चौधरी का करारा जवाब

6/13/2024 4:43:42 PM

पटनाः बिहार में आपराधिक घटनाओं के बढ़ने पर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के द्वारा उठाए गए सवाल का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने तेजस्वी के ट्वीट पर कहा कि बिहार में आपराधिक घटनाओं पर कार्रवाई होने में देर नहीं होती है। अपराधियों को छुपा के रखने वाले राजद के लोग होते हैं।

'वंशवादी राजनीति के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी'
सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी अपराध विरोधी है। अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे, जिन लोगों ने अपराध किया है, उन पर कार्रवाई होगी। तेजस्वी के परिवारवाद को लेकर भाजपा के केंद्रीय मंत्रिमंडल पर सवाल उठाने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी में जो काम करते हैं, उन्हीं को जगह मिलती है। वह किसी के पुत्र हैं, इस कारण से उन्हें जगह नहीं मिलती है। वंशवादी राजनीति के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी है।

बता दें कि तेजस्वी यादव ने आज यानी गुरुवार को राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, 'बिहार में डबल इंजन सरकार के चंद घंटों के मंगलराज का अद्भुत आपराधिक नजारा देखिए। मुख्यमंत्री से लेकर दो-दो उपमुख्यमंत्री सहित समूचा अमला आपराधिक घटनाओं को लेकर आपराधिक चुप्पी ओढ़े हुए है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static