Bihar Assembly Elections: पहले चरण के लिए RLSP ने जारी की 42 उम्मीदवारों की लिस्ट

10/8/2020 4:06:24 PM

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) के पहले चरण के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां प्रत्याशियों की सूची जारी कर रही हैं। इसी क्रम में अब राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) ने भी अपने 42 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है।

रालोसपा ने धारैया (सुरक्षित) से शिव शंकर, सुल्तानगंज से हिमांशु प्रासद, बांका से कौशल कुमार सिंह, बेलहर से शैलेंद्र कुमार सिंह, मुंगेर से सुबोध शर्मा, तारापुर से जितेंद्र कुमार, सूर्यगढ़ा से गणेश कुमार, शेखपुरा से संकेत कुमार, बरबीघा से मृत्युंजय कुमार, मोकामा से धीरज रौशन, पालीगंज से मधु मंजरी, बाढ़ से राकेश सिंह, संदेश से शिव शंकर प्रसाद, बड़हरा से सियामति राय, आरा से प्रवीण कुमार सिंह, अगिआंव (सुरक्षित) से मनुराम राठौर, तरारी से संतोष कुमार सिंह, बक्सर से निर्मल कुमार सिंह शाहपुर से वेद प्रकाश, और डुमरांव से अरविंद प्रताप शाही को अपना उम्मीदवार बनाया है।

इसके अलावा पार्टी ने मोहनिया (सुरक्षित) से सुमन देवी, सासाराम से चंद्रशेखर सिंह, दिनारा से राजेश सिंह, नोखा से अखिलेश्वर सिंह, काराकट से मालती सिंह, अरवल से सुभाष चंद्र यादव, कुर्था से पप्पू कुमार यादव, घोषी से राम भवन सिंह, गोह से डॉ रणविजय कुमार, ओबरा से अजय कुमार, नवीनगर से धर्मेंद्र कुमार चंद्रवंशी, इमामगंज (सुरक्षित) से जितेंद्र पासवान, बोध गया (सुरक्षित) से अजय पासवान, गया टाउन से रणधीर कुमार चौधरी, अतरी से अजय कुमार सिन्हा, वजीरगंज से श्रीधर प्रसाद, रजौली (सुरक्षित) से मिथिलेश राजवंशी, नवादा से धीरेंद्र कुमार, वारसलीगंज से राजेंद्र प्रसाद, सिकंदरा (सुरक्षित) से नन्दलाल रविदास और जमुई से अजय प्रताप को मैदान में उतारा है।

इससे पहले मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने अपने 26 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की थी। बता दें कि महागठबंधन से अलग होने के बाद रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार चुनाव के लिए मायावती की पार्टी बसपा के साथ गठबंधन किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static