RJD ने पोस्टर के जरिए CM को बताया PM कैंडिडेट, लिखा- नीतीश लोकसभा चुनाव में मोदी को देंगे राजनीतिक मौत

1/15/2023 1:30:56 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही आगामी लोकसभा चुनाव के लिए खुद को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं बता रहे हो। लेकिन जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के नेता और मंत्री नीतीश कुमार को लगातार एक सुर में 2024 में मोदी के खिलाफ सीधा उम्मीदवार बता रहे हैं। अब महागठबंधन में शामिल राजद के तरफ से भी नीतीश कुमार को पीएम कैंडिडेट बताकर एक पोस्टर जारी किया गया है।

राजद ने पोस्टर के जरिए भाजपा पर जोरदार बोला हमला
इस पोस्टर में राम- रावण, कृष्ण- कंश और अब नीतीश- मोदी लड़ाई बताई गई है। पटना के राजद प्रदेश ऑफिस के बाहर मकर सक्रांति और अन्य पर्वों का बधाई संदेश दिया गया है। इसके साथ ही इस पोस्टर के जरिए भाजपा और नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला गया है। इस पोस्टर में कहा गया है कि, रामायण में भगवान राम ने रावण को मारा, महाभारत में श्री कृष्ण ने कंस और मारा अब 2024 में नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राजनीतिक मौत मारने वाले हैं। यानी 2024 में नीतीश कुमार मोदी को चुनाव हराकर उनको गद्दी से उतारने का काम करेंगे।

मैं PM पद का उम्मीदवार नहीं बनना चाहता: सीएम
वहीं यह पोस्टर राजद के महिला मंच के तरफ से लगाया गया है। बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2025 में बिहार विधानसभा चुनाव में CM पद के दावेदार नहीं होंगे की घोषणा की थी। नीतीश ने कहा था कि 2025 का विधानसभा चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। मेरा लक्ष्य 2024 लोकसभा में भाजपा को हराना है। मैं CM या PM पद का उम्मीदवार नहीं बनना चाहता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static