Corona Virus: जदयू के बाद अब RJD प्रदेश कार्यालय भी अगले आदेश तक बंद

1/8/2022 5:02:39 PM

पटनाः बिहार की मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एहतियात के तौर पर आज से पार्टी के प्रदेश कार्यालय को अगले आदेश तक बंद कर दिया है।

राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने शनिवार को बताया कि प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री जगदानंद सिंह के निर्देश पर राजधानी के वीरचंद पटेल पथ स्थित प्रदेश मुख्यालय को बंद किया गया है। कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए यह कदम उठाया गया है। हालांकि राजद में कोई भी व्यक्ति या कर्मचारी संक्रमित नहीं पाए गए हैं लेकिन बाहर से आए कुछ लोगों ने जब जांच कराई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ ही यह भी कहा गया है कि यदि किसी कार्यक्रम या बैठक की जरूरत होगी तो उसे दो-चार लोगों की उपस्थिति में पूरा किया जा सकता है।

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व कोरोना संक्रमण के खतरे और कुछ कर्मचारियों के संक्रमित होने के बाद पटना के वीरचंद पटेल पथ स्थित सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) कार्यालय को भी बंद किया गया था। इसी तरह कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बिहार विधानसभा को 16 जनवरी तक के लिए बंद कर दिया गया है। पिछले 72 घंटे में विधानसभा के 25 से ज्यादा कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static