RJD ने चुनाव प्रचार में तेजस्वी की सुरक्षा का मुद्दा उठाया, चुनाव आयोग से की ये अपील

10/30/2020 11:26:05 AM

पटनाः राजद नेता मनोज झा (Manoj Jha) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के लिए महागठबंधन (Mahagathbandhan) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की सुरक्षा व्यवस्था को नाकाफी बताया। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग (Election Commission) से अपील की है कि विपक्ष के नेता की सुरक्षा व्यवस्था पर ध्यान दिया जाए।

मनोज झा (Manoj Jha) ने ट्वीट करके बिहार निर्वाचन आयोग और केंद्रीय चुनाव आयोग से आग्रह किया कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की सुरक्षा व्यवस्था पर ध्यान दिया जाए। उन्होंने लिखा कि तेजस्वी यादव की रैलियों/सभाओं और बैठकों के अलावा हेलीपैड पर सुरक्षा व्यवस्था नाकाफी है और ऐसे में असमाजिक तत्व परेशानी का सबब बन सकते हैं।

झा ने अपने ट्वीट के साथ 21 अक्टूबर को लिखा एक पत्र भी साझा किया जिसमें कहा गया है कि अब तक चुनाव प्रचार में यह नजर आया है कि बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद नहीं है। वहीं, युवा राजद ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो साझा किया है जिसमें लोग हेलीकाप्टर के एकदम करीब दिख रहे हैं। युवा राजद के ट्वीट में आरोप लगाया गया है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सुरक्षा के साथ जानबूझकर खिलवाड़ किया जा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static