CM नीतीश पर सवाल उठाने वाले RJD विधायक ने दी सफाई, बोले- मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर किया जा रहा पेश

1/10/2023 2:31:35 PM

पटना( अभिषेक कुमार सिंह): राजद के विधायक विजय कुमार मंडल ने सोमवार की सुबह सीएम नीतीश कुमार के समाधान यात्रा को लेकर सवाल उठाया था और कई आरोप लगाए थे, लेकिन शाम होते-होते उन्होंने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक बयान जारी किया है और इस बात को कहा है कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः- सुधाकर के बाद इस RJD MLA ने CM नीतीश पर उठाए सवाल, कहा- 17 साल में बिहार का क्या विकास है, सभी जानते हैं


"मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर दिखाया जा रहा"
विजय कुमार मंडल ने कहा कि बिहार में 17 साल सरकार में रही बीजेपी के अधीन विभागों की परफॉर्मेंस अच्छी नहीं थी। स्वास्थ्य विभाग का भी उदाहरण देख लीजिए उनके मंत्री क्रिकेट स्कोर पूछते थे और हमारे नेता अस्पतालों का निरीक्षण करते हैं। विजय मंडल ने कहा कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर दिखाया जा रहा है। बता दें कि विजय कुमार मंडल ने कहा था कि पिछले 17 साल में बिहार का क्या विकास है, यह सभी जानते है।

यह भी पढ़ेंः- CM नीतीश ने जयप्रभा मेदांता अस्पताल जाकर प्रख्यात चिकित्सक पद्मश्री डॉ. SN आर्या का जाना कुशलक्षेम


"CM को यूपीए सरकार के कामों का मिला है फायदा"
आगे उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को यूपीए सरकार और पूर्व के केंद्र सरकार के मंत्री रघुवंश सिंह के कामों का फायदा मिला है। इस समाधान यात्रा से अगर किसान का भला हो जाए तो हम सब खुश होंगे। ब्लॉक से लेकर सचिवालय में भ्रष्टाचार का बोलबाला है, लेकिन सरकार समाधान खोज रही है। वहीं बीजेपी नेता जीवेश मिश्रा से मुलाकात के बाद उन्होंने जमकर ठहाके लगाए। विजय कुमार मंडल ने 17 साल के समाधान को लेकर कहा की बीजेपी की ही देन है कि आज भी जनता का समाधान नहीं हो पा रहा हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static