‘The Kashmir Files’ पर RJD MLA का बेतुका बयान, कहा- अगर फिल्म ब्राह्मणों के अत्याचार पर बनी है तो....

3/14/2022 4:16:54 PM

पटनाः बिहार में कश्मीर फाइल्स फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। जहां भाजपा के नेता फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग कर रहे हैं तो वहीं राजद के नेताओं का कहना है कि अगर फिल्म राष्ट्रहित में बनी है तो फिल्म को टैक्स फ्री किया जाए और अगर सिर्फ ब्राह्मणों के अत्याचार पर बनी है तो टैक्स फ्री करने की कोई जरूरत नहीं है।

PunjabKesari

भाजपा के फायर ब्रांड विधायक हरिभूषण बचौल ने फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने का मुद्दा उठाया है। बचौल ने कहा है कि यह फिल्म सभी भारतीय को देखना चाहिए, जिससे कि वो हकीकत को जान सकें। उन्होंने कहा कि यह फिल्म एक जीवंत दस्तावेज है। 1990 के दशक में जिस प्रकार से सेकुलरिज्म के नाम पर कश्मीरी पंडितों को पीड़ा पहुंचाई गई उसका जीता जागता उदाहरण यह फिल्म है।

PunjabKesari

बचौल ने कहा कि आज भी बिहार के कई जिलों और प्रखंड में हिंदुओं के साथ ऐसा ही हो रहा है, इसलिए मैं बिहार के लोगों से आग्रह करता हूं कि इस फिल्म को जरूर देखें।

PunjabKesari

वहीं अब यह फिल्म टैक्स फ्री हो या न हो, लेकिन एक नेता को खासकर इस प्रकार के बयान से बचना चाहिए। अगर वोट बैंक की राजनीति भी कहें तो क्या इस प्रकार के बयान से राजद को आने वाले चुनाव में नुकसान नहीं होगा। यह राजद के शीर्ष नेतृत्व को सोचना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static