शीतकालीन सत्र का दूसरा दिनः कार्यवाही शुरू होने से पहले ही भिड़े RJD-BJP विधायक, जमकर की गाली-गलौज

11/30/2021 1:27:12 PM

पटनाः बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन है। दूसरे दिन की शुरुआत काफी हंगामेदार रही। सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही विधानसभा परिसर में बवाल हो गया। राजद और भाजपा के विधायक आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मामला गाली-गलौज तक पहुंच गया।

PunjabKesari

दरअसल, राजद के मनेर से विधायक भाई बिरेंद्र और भाजपा के दरभंगा से विधायक संजय सरावगी के जमकर विवाद हुआ। बात इतनी थी कि संजय सरावगी भाई बिरेंद्र के साथ इंटरव्यू नहीं देना चाहते थे। उन्होंने कह दिया कि तुम लोगों के साथ हम खड़े नहीं होंगे। "तुम" शब्द सुनते ही भाई बिरेंद्र ने आपा खो दिया और भाजपा विधायक के साथ भिड़ गए। इसके बाद दोनों पक्षों ने जमकर गाली-गलौज की। इस दौरान कुछ लोग संजय सारावगी को दूर लेकर जाने की कोशिश करते नजर आए। वहीं कुछ लोग भाई वीरेंद्र को शांत कराने की कोशिश करते रहे। ये घटना कैमरे में कैद हो गई।

PunjabKesari

उधर, विपक्षी पार्टियों ने बैनर-तख्तियां लेकर विधानमंडल के सामने प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने बिहार के विकास को मुद्दा बनाया तो राजद ने क्राइम को लेकर नीतीश सरकार का घेराव किया। वहीं सदन की कार्यवाही के दौरान विधानसभा परिसर में शराब की बोतल भी मिली, जिसे लेकर हंगामा शुरू हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static