BPSC पेपर लीक कांड में EOU की कार्रवाईः अररिया से राजस्व पदाधिकारी गिरफ्तार, छापेमारी के दौरान मिले अहम सबूत

5/28/2022 6:09:51 PM

पटनाः बिहार में BPSC पेपर लीक मामले में EOU ने एक और बड़ी कार्रवाई की है। दरअसल, EOU की टीम ने अररिया में भरगामा अंचल के राजस्व पदाधिकारी राहुल कुमार को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही आरोपी अधिकारी को जेल भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि राहुल कुमार सेटर्स गैंग के फरार चल रहे सरगना आनंद गौरव के संपर्क था। गिरफ्तारी के बाद राहुस से लंबी पूछताछ की गई, जिसके बाद अररिया के रानीगंज स्थिति उसके आवास पर छापेमारी कर तलाशी ली हई, जहां से कई सबूत मिले हैं। आर्थिक अपराध इकाई की मानें तो परीक्षा के एक घंटे पहले ही उसके पास क्वेश्चन पेपर पहुंच गया था और साथ ही आंसर शीट भी। खबर है कि सोमवार को इस पूरे मामले में आर्थिक अपराध इकाई कई अन्य लोगों के खिलाफ न्यायालय से वारंट लेगी।

बता दें कि BPSC पेपर लीक मामले में यह 10वीं गिरफ्तारी है। इससे पहले पेपक लीक से जुड़े नौ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। गौरतलब है कि 8 मई को आयोजित हुई बीपीएससी की 67वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा का प्रश्नपत्र परीक्षा शुरू होने से करीब 17 मिनट पहले वायरल हो चुका था, जिसके बाद परीक्षा रद्द कर दी गई। वहीं अब EOU की 14 सदस्यों की विशेष टीम BPSC पेपर लीक कांड की जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static