सहरसा में रास्ते के विवाद में रिटायर्ड महाप्रबंधक की पीट-पीट कर हत्या, परिवार में मचा कोहराम

Friday, Oct 18, 2024-03:27 PM (IST)

सहरसा: बिहार में बदमाशों का तांडव जारी है। छोटी-छोटी बातों को लेकर मासूम लोगों को मौत के घाट उतार रहे हैं। इसी क्रम में ताजा मामला सहरसा से आया है, जहां रास्ता और मकान के प्लास्टर को लेकर हुए विवाद में सेवानिवृत्त महाप्रबंधक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। वहीं,घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना सहरसा जिले के बैजनाथपुर थाना के खजूरी गांव वार्ड नंबर 8 की है। मृतक की पहचान जवाहर पासवान के रूप में हुई है जो कि किशनगंज जिले से उद्योग विभाग के महाप्रबंधक पद से सेवानिवृत्त है। मृतक के पुत्र ने बताया कि मेरे पिता ने रमेश पासवान को कहा गली में प्लास्टर का काम चल रहा है। दो दिन इस गली से होकर नहीं जाएं और दूसरे रास्ते का इस्तेमाल करें। इसी बात से क्रोधित रमेश और उनके दोनों पुत्र सरोज पासवान और सनोज पासवान तीनों ने मिलकर उसके पिता को पीट-पीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया, जिससे बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। वहीं, घटना के बाद उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मारपीट के दौरान बुरी तरह जख्मी होने से जवाहर पासवान की मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।


 सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से मामले की जानकारी लेकर कार्रवाई की बात कही। वहीं, अब पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static