लालू के करीबी RJD विधायक के ठिकानों पर CBI का छापा तो PK का बागेश्वर बाबा को लेकर BJP पर तंज, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

5/17/2023 6:26:10 AM

पटनाः लैंड फॉर जॉब्स केस में सीबीआई ने लालू यादव के करीबी राजद विधायक किरण देवी के ठिकानों पर मंगलवार को छापेमारी की। उनके आरा और पटना में एक साथ टीम ने कार्रवाई की है। वहीं, चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला हैं। समस्तीपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान बागेश्वर बाबा और भाजपा पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में प्रशांत किशोर ने कहा कि भाजपा के कार्यालय में राम जी का फोटो लगाने वाले अगर आज धीरेन्द्र शास्त्री जी का फोटो लगा रहे हैं तो भाजपा का भरोसा राम जी पर कम हो गया है और अब वह धीरेन्द्र शास्त्री जी पर भरोसा करेंगे। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

"BJP का भरोसा राम जी पर कम हो गया, इसलिए भाजपा के कार्यालय में धीरेंद्र शास्त्री की तस्वीर लग रही": PK
चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला हैं। समस्तीपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान बागेश्वर बाबा और भाजपा पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में प्रशांत किशोर ने कहा कि भाजपा के कार्यालय में राम जी का फोटो लगाने वाले अगर आज धीरेन्द्र शास्त्री जी का फोटो लगा रहे हैं तो भाजपा का भरोसा राम जी पर कम हो गया है और अब वह धीरेन्द्र शास्त्री जी पर भरोसा करेंगे।

Land For Job Scam: लालू के करीबी RJD विधायक के ठिकानों पर CBI का छापा
बिहार के भोजपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर सीबीआई ने आरा में राजद विधायक किरण देवी के ठिकानों पर छापेमारी की। लैंड फॉर जॉब्स केस में कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि विधायक किरण देवी लालू प्रसाद के करीबी और पूर्व विधायक अरुण यादव की पत्नी हैं। सीबीआई अधिकारी के मुताबिक पटना, भोजपुर के साथ -साथ दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा में सर्च ऑपरेशन हो रहा हैं।

लोकसभा चुनाव से पहले CM नीतीश का साथ छोड़ सकते हैं मांझी! 
हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि अगर आगामी चुनाव के समय में पार्टी और कार्यकर्ताओं के सम्मान का ख्याल नहीं रखा गया तो हम अपना वादा तोड़ भी सकते हैं। 

"बिहार में कृष्ण राज हैं राम राज्य नहीं", तेजप्रताप बोले- यहां आकर बिहारियों को गाली दे रहें धीरेंद्र शास्त्री
बिहार के वन पर्यावरण मंत्री और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) बाबा बागेश्वर धाम के अचार्य धीरेंद्र शास्त्री को लेकर कई बार बयान दे चुके हैं, लेकिन इस बार तेज प्रताप ने बाबा बागेश्वर को पहचानने से ही इंकार कर दिया।

BJP पर जमकर बरसे उमेश कुशवाहा
 जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र में दिए गए भोज के दौरान मची भगदड़ को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर चुटकी लेते हुए बड़ा आरोप लगाया था। जिसको लेकर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष को नसीहत देते हुए कहा है कि बीजेपी नेताओं को 2 दिनों का समय दिया है। वे अभी के अभी माफी मांगे, नहीं तो हमारा जिला अध्यक्ष उन पर कोर्ट में परिवाद दायर करेगा। 

हो जाइए तैयार! ओटीटी पर रिलीज होंगी भोजपुरी की नई 14 फिल्में
भोजपुरी स्टार्स खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav), प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu), पवन सिंह (Pawan Singh) और निरहुआ दिनेश लाल यादव ( Dinesh lal yadav) समेत अन्य भोजपुरी स्टार्स की फिल्मों को जियो सिनेमा से रिलीज किया जाएगा।

Success Story: किसान के बेटे का पोस्टल असिस्टेंट के पद पर हुआ चयन
मंजिल उन्हीं को मिलती है जिनके सपनों में जान होती है। पंखों से कुछ नहीं होता हौसलों से उड़ान होती है....बक्सर के संगराव गांव के रहने वाले सुमित राज ने ग्रामीण परिवेश में रहकर मेहनत के बल पर SSC सीजीएल की मुख्य परीक्षा में सफलता हासिल की है। 

आज दिल्ली जाएंगे Lalu Yadav... 4 बजे पटना से होंगे रवाना
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज दिल्ली जाएंगे। लालू यादव दिल्ली के लिए 4 बजे पटना से रवाना होंगे। सूत्रों की मानें तो आरजेडी मुखिया दिल्ली जाने के बाद रूटीन चेकअप के लिए सिंगापुर जाने वाले है। उनके साथ उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी होंगी।

बिहार में 1.70 लाख शिक्षकों की भर्ती के लिए इसी सप्ताह जारी होगी वैकेंसी
बिहार में शिक्षक बनने के सपना देखने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, राज्य में इसी सप्ताह 1.70 लाख शिक्षकों की वैकेंसी आएगी। आवेदन करने के लिए एक महीने का समय दिया जाएगा। वहीं इस वैकेंसी के लिए परीक्षा अगस्त के अंत तक होगी। आइए प्वाइंटस में जानते हैं इस वैकेंसी के बारे में सारी जानकारी....

कथा के तीसरे दिन पहुंचे 6 लाख श्रद्धालुः भीड़ देखने के बाद बाबा का ट्वीट- सीएम-नेता पैसे देकर भी नहीं जुटा पाते इतनी भीड़
बिहार पटना के नौबतपुर के तरेत पाली मठ में चल रही धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा का आज चौथा दिन है। कथा के तीसरे दिन धीरेंद्र शास्त्री की अपील के बावजूद हनुमंत कथा सुनने के लिए 6 लाख से ज्यादा भक्तों की भीड़ जुटी। कथा में इतनी ज्यादा भीड़ को देखने के बाद बागेश्वर धाम सरकार की ओर से ट्वीट कर लिखा गया कि सीएम-नेता पैसे देकर भी इतनी भीड़ नहीं जुटा पाते।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static