कश्मीर में बस पलटने से बिहार के 4 मजदूरों की मौत तो किरण भाई पटेल मामले में तेजस्वी का BJP पर हमला, पढ़ें Top 10 News

3/18/2023 5:58:55 PM

पटनाः केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा उप जिले में शनिवार सुबह बस के पलट जाने से बिहार के 4 मजदूरों की मौत हो गई और करीब 32 लोग घायल हो गए। वहीं बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गिरफ्तार किरण भाई पटेल को लेकर भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने किरण भाई पटेल को बीजेपी का सदस्य बताया है। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

किरण भाई पटेल मामले में तेजस्वी का BJP पर हमला
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गिरफ्तार किरण भाई पटेल को लेकर भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने किरण भाई पटेल को बीजेपी का सदस्य बताया है। साथ ही उन्हेंने कहा कि जितनी जांच एजेंसियां हैं, उन्हें तो विपक्ष के नेताओं के पीछे छोड़ दिया गया है। 

Road Acciedent: कश्मीर में बस पलटने से बिहार के 4 मजदूरों की मौत
केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा उप जिले में शनिवार सुबह बस के पलट जाने से बिहार के 4 मजदूरों की मौत हो गई और करीब 32 लोग घायल हो गए। 

कश्मीर में हुई सड़क दुर्घटना में बिहार के 4 लोगों की मौत पर CM नीतीश मर्माहत
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके में श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस के पलटने से हुई सड़क दुर्घटना में बिहार के 4 लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस घटना को काफी दुखद बताया है। 

रमजान पर बिहार सरकार का मुस्लिम कर्मचारियों को बड़ा तोहफा
बिहार सरकार ने सरकारी मुस्लिम कर्मचारियों और अधिकारियों को बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल, सरकार ने मुस्लिम कर्मचारियों को माह-ए-रमजान में दफ्तर में निर्धारित समय से एक घंटे पहले आने और समय से एक घंटे पहले दफ्तर से निकलने की अनुमति दी है।

DRI-RPF की बड़ी कार्रवाईः राजधानी एक्सप्रेस से 3 करोड़ की अफीम के साथ सोना किया बरामद
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में डीआरआई  और आरपीएफ की टीम को बड़ी सफलता मिली है। दरअसल, टीम ने राजधानी एक्सप्रेस के कोच से 1 किलो सोना और 3 करोड़ की अफीम की खेप बरामद की है। साथ ही पुलिस ने मौके से 3 तस्करों को भी पकड़ा हैं।

सीमांचल दौरे पर ओवैसी, 2 दिन में करेंगे 3 जनसभा, 8 KM की पदयात्रा
 एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी बिहार के सीमांचल में 2 दिवसीय दौरे पर है। ओवैसी 48 घंटे में सीमांचल के चार जिले किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार और अररिया में सभा और रैली को संबोधित करेंगे।

ललन सिंह बोले- किरण पटेल का मामला दिखा रहा केंद्र सरकार किस तरह बांट रही रेवड़ी की तरह सुरक्षा
 जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि किरण पटेल का मामला दिखाता है कि केंद्र सरकार किस तरह रेवड़ी की तरह सुरक्षा बांट रही है, उन्होंने इसे स्टेटस सिंबल बना दिया है और बिना खतरे की जांच किए सुरक्षा दी जा रही है। यह सरकार की बड़ी चूक है और इस मामले की गहन जांच होनी चाहिए।

मांझी द्वारा दिए विवादास्पद बयान पर बोले चिराग- किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना ठीक बात नहीं
लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को उनके द्वारा भगवान श्री राम पर दिए गए विवादास्पद बयान पर जमकर खरी-खोटी सुनाई। चिराग ने कहा कि जनप्रतिनिधि को इस विषय पर बोलने से परहेज करना चाहिए। साथ ही कहा कि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना ठीक बात नहीं है।  

तमिलनाडु में मारपीट की फेक वीडियो डालने वाले मनीष कश्यप ने किया सरेंडर
तमिलनाडु में मजदूरों के साथ हुई कथित हिंसा की अफवाह फैलाने और फर्जी वीडियो डालने के आरोपी मनीष कश्यप ने आज नाटकीय ढंग से बेतिया के जगदीशपुर ओपी में आत्मसमर्पण कर दिया।

आलू की बोरी में छिपा रखा था 1 करोड़ का कफ -सिरप
बिहार के समस्तीपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पुलिस ने ट्रक से एक करोड़ रूपये का कफ सिरप बरामद किया है। मामले में पुलिस ने ट्रक चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static