RCP सिंह की लोगों से अपील- कोरोना से डरें नहीं, सावधान रहें और प्रशासन के निर्देशों का पालन करें

4/22/2021 1:03:13 PM

पटनाः जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कोरोना संकट में लोगों से बिना डरे सावधान रहने की अपील की। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम के जीवन और व्यक्तित्व से प्रेरणा लें, उन्हीं की तरह चुनौतियों का सामना करें और अपना आत्मविश्वास बनाए रखें।

आरसीपी सिंह ने बुधवार को रामनवमी के अवसर पर कार्यकर्ताओं के नाम जारी संदेश में कहा कि संपूर्ण मानव जाति कोरोना के विरुद्ध संघर्षरत है। कोरोना के खिलाफ इस युद्ध में बिहार ने अतुलनीय धैर्य, साहस और सेवाभाव दिखाया है। कोरोना जांच हो, टीकाकरण हो, दवा और ऑक्सीजन की उपलब्धता हो या फिर अन्य राज्यों से लौटे श्रमिकों के लिए रोजगार का प्रबंधन, सरकार अपनी ओर से हरसंभव प्रयत्न कर रही है। हमें हर हाल में अपना भरोसा कायम रखना है।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सबसे अपील की, ‘‘कोरोना से डरें नहीं, सावधान रहें। प्रशासन के निर्देशों का पालन करें। हमारे साझे प्रयास से इस संकट पर हमारी विजय सुनिश्चित है। राम के जीवन और व्यक्तित्व से प्रेरणा लें, उन्हीं की तरह चुनौतियों का सामना करें और अपना आत्मविश्वास बनाए रखें। हमारी भक्ति हमारे मनोबल में दिखे, यही मेरी प्रार्थना है।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static